संजय दत्त ने की पत्नी की तारीफ, बोले- मैं जेल था तो मान्यता ने संभाली काम और परिवार की पूरी जिम्मेदारी

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. संजय दत्त लंबे वक्त बादअपने प्रोडक्शन हाउस वर्जिन ट्री की फिल्म प्रस्थानम से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। संजय ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि जब वो जेल में थे तो मान्यता का ध्यान केवल अपने काम, परिवार, बच्चों और मुझ पर रहता था।

  1. हाल ही में संजय और मान्यता ने एक इंटरव्यू मेंनिजी जिंदगी को लेकर बात की। उन्होंने बताया- मुझे मेरी पत्नी पर बहुत गर्व है। मैं जेल में था उस वक्त मान्यता ने मेरे परिवार और बिजनेस को बखूबी संभाला। उसका ध्यान हमेशा से ही घर, परिवार, बच्चों और काम पर रहा। मेरे पिता के गुजरने के बाद उसने मुझे संभाला। वो हमेशा ही मेरे साथ रही और हरकदम पर मेरा साथ दिया।

  2. वहीं मान्यता ने कहा- कई लोग समझतेहैं कि मेरी वजह से संजय की जिंदगी रुक गई। लेकिन उन्हें ये बताना चाहूंगी कि संजय और मैं एक-दूसरे को अपनी-अपनी जिंदगी में आने वाले तूफानों से बचाते हैं। जब संजय जेल में थे तब भी वो बच्चों को लेकर फिक्रमंद रहते थे।

  3. मान्यता बताती हैं- ‘सुनील दत्त हमेशा से ही संजय को लेकर चिंतित रहते थे। अफसोस है कि वो उस वक्त जिंदा नहीं थे जब अदालत ने संजय पर लगाटाडा कानून हटाया।’

  4. दोनों नेअपने 9 साल के जुड़वा बच्चों – शहरान और इकरा के बारे में भी बात की। मान्यता ने बताया कि उनकी बेटी इकराबहुत अच्छी आर्टिस्ट है। उनकी बनाई पेंटिंग्स हर साल स्कूल मैग्जीन के लिए सिलेक्ट होती है। मान्यता बेटी की बनाई पेंटिग्स के लिए एक एग्जीबीशन लगानेकी प्लानिंग कर रही हैं। वहीं शहरान की दिलचस्पी स्पोर्ट्स में ज्यादा है। वो फुटबॉल, क्रिकेट और ताइक्वांडोजैसे गेम्स खेलता है।

  5. संजय ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया। उन्होंने बतायाकि ‘किटी’ नाम के एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। लेकिन इसमें वो केवल प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े हैं। इसके अलावा वेहोम प्रोडक्शन फिल्म ‘वर्जिन बाबा’ और ‘पंडित गली का अली’ में बतौर एक्टर नजर आएंगे। वे ‘पानीपत’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘शमशेरा’, ‘पृथ्वीराज’, ‘केजीएफ 2’ और ‘सड़क 2’ में भी दिखाई देंगे।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      Sanjay Dutt said I am proud of my wife manyata dutt
      Sanjay Dutt said I am proud of my wife manyata dutt

      बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

जम्मू कश्मीर में 3500 पंचायतों के चुनावों में 74% मतदाताओं ने चुने 35000 पंच: नायडू

Hindi News राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर में 3500 पंचायतों के चुनावों में 74% मतदाताओं ने चुने 35000 पंच: नायडू नायडू ने जम्मू कश्मीर में पंचायतों के चुनाव पर खुशी व्यक्त करते हुये कहा, ‘‘मुझे हर्ष है कि जम्मू कश्मीर में दशकों बाद, राज्यपाल शासन के दौरान, सफलतापूर्वक पंचायत चुनाव आयोजित किए गए […]