डायरेक्टर, प्रोड्यूसर के सामने ऋतिक ने रखी थी शर्त- फिल्म तभी करूंगा, जब इसमें टाइगर श्रॉफ होंगे

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में पहली बार उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे। एक इंटरव्यू में ऋतिक ने टाइगर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया। उनकी मानें तो उन्होंने यह फिल्म टाइगर के बगैर करने से इनकार कर दिया था। बकौल ऋतिक, “मैं बहुत खुश हूं। एक समय वह मुझसे प्रेरित हुआ करता था और अब मैं उससे प्रेरित हो रहा हूं। यानी कि एक सर्कल पूरा हो गया।”

  1. ऋतिक ने आगे कहा, “‘सुपर 30’ के बाद मैं आलसी हो गया था। मैं बस खाना खा रहा था, वर्कआउट रुक चुका था और बहुत खुश था। फिर मैंने सोचा वापसी कैसे करूं। मैं ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में जुट गया, जो मुझे मेरी लास्ट फिल्म की तरह एम्पावर कर सके। इसलिए मैंने अपना बेस्ट दिया। मुझे दर्द हो रहा था, मेरे जॉइंट्स में चोट थी और स्टिफनेस भी थी।फाइनली मुझे एक स्क्रिप्ट मिली और मैंने सिड (डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद) और आदि (प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा) से एक ही बात कही। मैंने उनसे कहा कि मैं ‘वॉर’ तभी करूंगा, जब उसमें टाइगर श्रॉफ होंगे।”

  2. बकौल ऋतिक, “मुझे पता है कि टाइगर ही इकलौता एक्टर है, जो मेरे सामने खड़ा हो सकता है। मुझे अपना बेस्ट देना होगा उसकी बराबरी करने में। मुझे नहीं लगता कि मैं तब उसके बराबर था। यह अच्छी बात भी है। दोनों ओर से हम एक-दूसरे को बेहतर करने के लिए प्रेरित करेंगे। वह अभूतपूर्व है। वह यहां 50 साल तक रहने वाला है और कोई उसकी बराबरी नहीं कर सकता।”

  3. ‘वॉर’ की शूटिंग 7 देशों और 15 शहरों में हुई है। दुनियाभर के चार सबसे अच्छे एक्शन डायरेक्टर्स ने इसके सीन कोरियोग्राफ किए, ताकि अलग तरह का एक्शन दिख सके। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, आशुतोष राणा, दीपानिता शर्मा और अनुप्रिया गोयंका की भी अहम भूमिका है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      Hrithik Roshan Says He Refused To Do War Without Tiger Shroff

      बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

शशि थरूर ने कहा- कांग्रेस वर्किंग कमेटी समेत पार्टी के ज्यादातर पदों के लिए चुनाव जरूरी

नई दिल्ली. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने पार्टी में आंतरिक चुनाव कराने पर जोर दिया है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस में वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की सदस्यता समेत अधिकतर पदों के लिए चुनाव जरूरी हैं। इससे पार्टी में नए नेताओं को सफलतापूर्वक काम करने का मौका मिलेगा। साथ ही […]