एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस का खुलासा- जब कॉलेज में थी, तब ड्रग्स देकर मेरा यौन शोषण किया गया

digamberbisht

हॉलीवुड डेस्क. अमेरिकी टीन ड्रामा ‘रिवरडेल’ फेम एक्ट्रेस कैमिला मेंडेस का कहना है कि जब वे न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थीं, तब उनका यौन शोषण हुआ था। एक मैगजीन को दिए में 25 साल की कैमिला ने कहा, “मेरा बहुत खराब अनुभव रहा। एक शख्स से ड्रग्स देकर मेरा यौन शोषण किया।”

अब भी नहीं भूल पाईं वह बुरा अनुभव

कैमिला ने मैगजीन को आगे बताया कि उनके साथ यह घटना तब हुई, जब उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ आर्ट्स में दाखिला लिया था। स्कूल के पहले साल में ही अपने साथ हुए उस बुरे अनुभव को वे आज तक नहीं भूल पाई हैं। बकौल कैमिला, “जब भी मुझे लगता है कि मैं मुश्किल दौर से गुजर रही हूं तो यह सोचती हूं कि मैं शारीरिक रूप से अपने लिए क्या कर सकती हूं।”

कैमिला के शो ‘रिवरडेल’ के 3 सीजन सफलतापूर्वक टेलीकास्ट हो चुके हैं। चौथा सीजन भी तैयार है। वे ‘द न्यू रोमांटिक’ और ‘द परफेक्ट डेट’ जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

कैमिला मेंडेस।

बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

जेनेवा में पाक विदेश मंत्री कुरैशी ने कबूला- जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा

जेनेवा. पाकिस्तान ने मंगलवार को संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद (यूएनएचआरसी) में कश्मीर का मुद्दा उठाया। पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मांग की कि यूएन जम्मू-कश्मीर में भारत की कार्रवाई कीजांच करे।इसके बाद रिपोर्टर्स से बातचीत के दौरान कुरैशी ने सच्चाई कबूलते हुए जम्मू कश्मीर को भारत का […]