एक्टिंग कोर्स करने न्यूयॉर्क रवाना हुईं श्रीदेवी की बेटी खुशी, पापा बोनी को गुड बाय कर इमोशनल हुईं

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर मंगलवार सुबह यूएस रवाना हुईं। पापा बोनी कपूर उन्हें छोड़ने मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे। खुशी यूएस की फेमस न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग का कोर्स कर इंडिया लौटेंगी और फिर फिल्मों में एंट्री ले सकती हैं। जब खुशी पापा को गुड बाय कहकर एयरपोर्ट के अंदर जाने लगीं तो कुछ भावुक नजर आईं।

  1. खुशी अपने अपने चाचा-चाची संजय कपूर और महीप कपूर के साथ-साथ उनकी बेटी शनाया कपूर के भी काफी करीब हैं। भतीजी के न्यूयॉर्क रवाना होने पर महीप ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “कॉलेज के लिए रवाना। तुम्हारी याद आएगी खुशी।” इसके आगे महीप ने आंख मारने वाली इमोजी बनाते हुए लिखा है, “कुछ मत करो, मैंने भी नहीं किया।” महीप द्वारा शेयर की गई फोटो में खुशी शनाया के साथ नजर आ रही हैं।

    महीप कपूर की पोस्ट।

  2. कुछ दिनों पहले अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ बातचीत में जाह्नवी कपूर ने छोटी बहन खुशी को लेकर कहा था कि वे हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका जाएंगी। बकौल जाह्नवी, “वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी जा रही है। वहां से लौटने के बाद तय करेगी कि उसे क्या करना है।” जाह्नवी ने आगे कहा था, “मुझे यह सोचकर ही घबराहट हो रही है कि वह जा रही है। पापा इस बारे में सोचकर रोने लगते हैं।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      खुशी कपूर पापा बोनी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर।

      बॉलीवुड की और ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

T20 World Cup: कोच रवि शास्त्री ने दी युवाओं को निखारने की सलाह, कहा- लक्ष्य को देखते हुए लगाएं निशाना

Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: कोच रवि शास्त्री ने दी युवाओं को निखारने की सलाह, कहा- लक्ष्य को देखते हुए लगाएं निशाना शास्त्री ने कहा, ‘‘इस दौरान साथ ही हमें इस लक्ष्य से ध्यान नहीं भटकाना होगा कि आप जीत के लिए खेलते हैं। कभी इस लक्ष्य को […]