सोना के सपोर्ट में आए अभय देओल, ट्विटर पर सोना ने तारीफ में लिखा- सच का साथ देने का शुक्रिया

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.अनु मलिक के इंडियन आइडल 9 में बतौर जज वापसी के बाद से सोना मोहापात्रा नेअनुऔर सोनी टीवी पर निशाना साधा हुआ है। इस बीच सोना की एक पोस्ट पर अभय देओल ने ट्वीट कर उनके सपोर्ट में होने की बात कही। इसे पॉजीटिव साइन मानते हुए सोना ने अपने एक ट्वीट में अभय की तारीफ की है।

सोना ने कहा शुक्रिया :सोना ने लिखा है- अभय इंडस्ट्री के पहले कलाकार हैं जो हमें सपोर्ट कर रहे हैं।वे ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने विवेक से काम लेते हैं और अपनी राहें खुद बनाते हैं। अपनी बात पर कायम रहते हैं। शुक्रिया और ढेर सारा प्यार। साथ ही सच का साथ देने का भी धन्यवाद।

##

हेमा ने किया था सपोर्ट : पिछले दिनों सिंगर हेमा सरदेसाई ने सोशल मीडिया पर लिखा था-हेमा का कहना है- ताली एक हाथ से नहीं बजती है। इसके बाद सोना ने हेमा के लिए लिखा था-“कोईजाकर मिस सरदेसाई को बताए कि हां, रेप करने में दो शरीर लगते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि पीड़ित को ही दोषी ठहराया जाए।यही कारण है किइस तरह पीड़ितों परआराेप लगाने के कारण नाबालिग और उनके परिवार शिकायत नहीं करते,बीमार, मूर्ख महिला।”

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sona Mohapatra thankful Abhay Deol for extend support against Anu Malik
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Asian Championship: 21 साल की शूटर चिंकी यादव ने भारत को दिलवाया 11वां ओलंपिक कोटा

Hindi News खेल अन्य स्पोर्ट्स Asian Championship: 21 साल की शूटर चिंकी यादव ने भारत को दिलवाया 11वां ओलंपिक कोटा चिंकी यादव ने कहा, ‘‘मैं बयां नहीं कर सकती कि मैं कितनी खुश हूं। यह मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। मैं इसका श्रेय अपने कोचों, विशेषकर जसपाल सर को दूंगी और […]