पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने अपने मुल्क की फिल्म का उड़ाया मजाक, कहा- देखकर सिर दर्द करने लगा

digamberbisht

कराची. हाल ही में एक पाकिस्तान फिल्म देखने पहुंचे मशहूर कलाकार इमरान अब्बास ने अपने बेकार अनुभव को फेसबुक पर साझा किया है। अपने फेसबुक पोस्ट में एक्टर ने फिल्म का नाम लिए बगैर उसका जमकर मजाक उड़ाते हुए ‘सिर दर्द’ करने वाला बताया है। यहां तक की उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि यह साल के सबसे खराब तीन घंटे थे।

फेसबुक पोस्ट

अगर आप फिल्म देखना छोड़ना चाहते हैं तो यह आपके लिए है
एक्टर ने फेसबुक पर फिल्म पर निराशा जताते हुए कहा कि मुझे इसमें तारीफ करने का एक भी कारण नहीं मिला। उन्होंने कहा कि जो लोग आगे फिल्म नहीं देखना चाहते, यह खासतौर पर उनके लिए है। साथ ही उन्होंने फिल्म का हिस्सा नहीं बनने पर खुशी जताई। मामले के तूल पकड़ते ही इमरान ने पोस्ट को डिलीट कर दिया है।

नहीं लिया फिल्म का नाम
एक्टर के अनुसार फिल्म की कहानी से लेकर कास्ट्यूम, सिनेमेटोग्रॉफी और स्क्रीनप्ले सबकुछ बकवास था। उन्होंने फिल्म के एक्टर्स को भी नहीं बख्शा। एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए कहा कि सारे कलाकार ढीले और चमकीले कपड़ों में एकदम खराब परफॉर्म कर रहे थे। हालांकि उन्होंने कहीं भी फिल्म का नाम नहीं लिया, लेकिन तंज कसते हुए कहा कि ‘समझदार को इशारा काफी है।’

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Pakistani actor Imran Abbas mocked his nation’s film, said – it causes headaches
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

करतारपुर कॉरिडोरः पाकिस्तान ने फिर पलटी अपनी जुबान, पहले दिन ही भारतीयों से बसूलेगा 20 डॉलर

Hindi News अंतरराष्ट्रीय करतारपुर कॉरिडोरः पाकिस्तान ने फिर पलटी अपनी जुबान, पहले दिन ही भारतीयों से बसूलेगा 20 डॉलर पाकिस्तान के विदेश कार्यालय ने प्रधानमंत्री इमरान खान के कथन का हवाला देते हुए बृहस्पतिवार को पुष्टि की थी कि उद्घाटन वाले दिन और 12 नवंबर को शुल्क से छूट होगी। भाषा […]