टीवी एक्टर कर्ण शास्त्री पर पत्नी ने लगाए आरोप, कहा- इतना मारा कि कान का पर्दा फट गया

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. टीवी एक्टर कर्ण शास्त्री पर उनकी पत्नी स्वाति मेहरा ने दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। स्वाती के अनुसार करण उन्हें बेरहमी से मारते पीटते हैं। एक्ट्रेस ने मुंबई के गोरेगांव थाने में मामला दर्ज कर दिया है। वहीं कर्ण ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि स्वातिउनका करियर खराब करना चाहती हैं।

पेशे से मॉडल स्वातिने मुंबई के गोरेगांव थाने में कर्ण शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। उन्होंने आरोप लगाए कि करण दहेज की मांग करते हुए मारपीट करते हैं। मॉडल के अनुसार हाल ही में उनके पति ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उनका कान का पर्दा फट गया। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया कि इसके चलते करण ने उनका अकेला छोड़ दिया है। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी।

कर्णने आरोपों को बताया निराधार
दहेज प्रताड़ना और पत्नी से मारपीट का आरोप झेल रहे कर्ण ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि स्वातिउनकी इमेज खराब करना चाहती है। इसलिए आरोप लगा रही हैं। शादी टूटने पर उन्होंने कहा कि हम दोनों साथ नहीं रहते हैं, लेकिन यह फैसला हम दोनों ने सहमतिसे लिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Wife accuses TV actor Karan Shastri, says – hit so much that the eardrum was torn
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bhojpuri Gane: स्मृति सिन्हा को प्यार का ककहरा सीखा रहे Khesari Lal, ‘भाग खेसारी भाग’ का नया गाना तेजी से हो रहा वायरल

Hindi News मनोरंजन Bhojpuri Bhojpuri Gane: स्मृति सिन्हा को प्यार का ककहरा सीखा रहे Khesari Lal, ‘भाग खेसारी भाग’ का नया गाना तेजी से हो रहा वायरल Bhojpuri Gana: वायरल हो रहे गाने के बोल हैं, ‘क से कमाईब’ (Ka Se Kamaayib)। भाग खेसारी भाग फिल्म के इस गीत को खेसारी […]