ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #बायकाॅट केबीसी, छत्रपति शिवाजी का अपमान करने की बात पर सोनी टीवी ने मांगी माफी

digamberbisht

टीवी डेस्क.केबीसी-11 को छत्रपति शिवाजी से जुड़ा एक सवाल इतना महंगा पड़ गया कि ट्विटर पर उसके खिलाफ बायकाॅट केबीसी हैशटैग ट्रेंड करने लगा। दरअसल उस सवाल में पूरा नाम न लिखकर केवल ‘शिवाजी’ लिखा गया था। जबकि अन्य ऑप्शन में दिए राजाओं के नाम के आगे उनके संबोधन लिखे हुए थे।

यह था सवाल और ऑप्शन : केबीसी के 6 नवम्बर के एपिसोड में सवाल पूछा गया था- मुगल शासक औरंगजेब के समकालीन कौन था। ऑप्शन में महारानण प्रताप, राणा सांगा, महाराजा रंजीत सिंह और ‘शिवाजी’ लिखा था। इसकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुईं और ट्विटर पर #बायकाॅट केबीसी सोनी टीवी ट्रेंड करने लगा।

ट्विटर पर किया शेयर : इसके बाद सोनी टीवी नेमंगलवार को टेलीकास्ट हुए केबीसी-11 के एपिसोड में माफी मांगी। सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा-बुधवार के केबीसी एपिसोड के दौरान अनजाने में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम गलत ढंग से लिखा गया। इसके लिए हमें पछतावा है। हमने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पिछले एपिसोड के दौरान स्क्रॉल के माध्यम सेखेद व्यक्त किया है।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

after trending Boycott KBC on twitter Sony TV apologized for disrespecting Chhatrapati Shivaji
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

ऐसे पहचाने सर्दी में होने वाली एलर्जी, इन बातों का रखें ख्याल

Hindi News हेल्थ ऐसे पहचाने सर्दी में होने वाली एलर्जी, इन बातों का रखें ख्याल Health Tips: मौसम बदले ही किसी को कोई खांसी जुकाम का शिकार हो जाता है तो कोई त्वचा संबंधी बीमारियों से परेशान रहता है। लेकिन अगर आप कुछ सावधानी बरतेंगे तो इस बेहतरीन मौसम का खुशी […]