कपिल चाहते हैं डिलीवरी के समय गिन्नी को दें पूरा वक्त, 11 दिसंबर से ‘द कपिल शर्मा शो’ से लेंगे छुट्टी

digamberbisht

टीवी डेस्क.कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कुछ महीनों पहलेउन्होंने अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ समय बिताने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ से 10 दिन का ब्रेक लिया था।इस दौरान कपिल गिन्नी के साथ कनाडा गए थे।सुनने में आया है किकपिल अगले महीने फिर से छुट्टी पर जाने वाले हैं।

दिसम्बर में छुट्‌टी पर रहेंंगे: कपिल से जुड़े एक करीबी बताते हैं, “कपिल गिन्नी कीडिलीवरी के वक्त उनके साथ रहना चाहते हैं। उन्होंने चैनल से 11 दिसंबर से छुट्टी मांगी है। न्यू ईयर सेलिब्रेशनके लिए भी वे कोई प्रोफेशनल कमिटमेंट नहीं लेना चाहते हैं। वे इस दौरान किसी भी तरह का काम नहीं करेंगे। वे पूरी तरह पर्सनल लाइफ में अपना ध्यान देना चाहते हैं।

जनवरी में होगी शो मेंवापसी :कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था की वे दिसंबर में पिता बनने वाले हैं।कपिल ने गिन्नी से 12 दिसंबर, 2018 को शादी की थी। ‘द कपिल शर्मा शो’ में वे फिर से जनवरी के पहले हफ्ते जुड़ेंगे।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Kapil Sharma will take leave from The Kapil Sharma Show from 11 December for wife delivery
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

‘..बवाल लुक’ Naagin 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने टु पीस में शेयर की बिकिनी फोटो, मिलने लगे ऐसे रिएक्शन

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन ‘..बवाल लुक’ Naagin 4 एक्ट्रेस निया शर्मा ने टु पीस में शेयर की बिकिनी फोटो, मिलने लगे ऐसे रिएक्शन Naagin 4, Nia Sharma: आए दिन अपने इंस्टा पर निया की हॉट तस्वीरें सामने आती हैं। ऐसे में निया ने अपने इंस्टापेज से अपनी कुछ और तस्वीरें […]