‘तख्त’ के लिए अमिताभ बच्चन को मना रहे करन जौहर, शेख चिल्ली के रोल में आ सकते हैं नजर

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क (अमित कर्ण). दादासाहेब फाल्के पुरस्कार विजेता अमिताभ बच्चन की झोली फिल्मों से भरी हुई है। अब सुनने में आया है करन जौहर उन्हें अपनी बहुप्रतीक्षित ‘तख्त’ के लिए ऑनबोर्ड लाने की कोशिश कर रहे हैं। इसे लेकर दोनों की कई बैठकें हो चुकी हैं। ‘तख्त’ से जुड़े करीबियों की मानें तो यह एक हिस्टोरिकल फिल्म है, जो मुगल एरा में सेट है।

डायलेक्ट के हिसाब से इसमें हिंदी और उर्दू पर जोरदार पकड़ रखने वाले कलाकारों की कास्टिंग की जा रही है। इस पैमाने पर अमिताभ का नाम सबसे ऊपर आ रहा है। संभावना है कि अमिताभ इस फिल्म में दारा शिकोह के आध्यात्मिक गुरू अब्द-उल-रजाक उर्फ शेख चिल्ली का रोल प्ले कर सकते हैं। वे अपने ह्यूमर के लिए भी जाने जाते थे। दारा के साथ-साथ शाहजहां भी उनकी बहुत इज्जत करते थे।

‘बंटी और बबली 2’ पर जल्द होगी अनाउंसमेंट

आदित्य चोपड़ा ने अपने बैनर तले बनने जा रही ‘बंटी और बबली 2’ के लिए भी अमिताभ को अप्रोच किया है। दोनों के बीच बातचीत अंतिम दौर में है। इसे लेकर 15 अक्टूबर तक यशराज की ओर से फॉर्मल अनांउसमेंट आएगा। फिल्म की शूटिंग नवंबर से यूपी और नॉर्थ इंडिया में की जाएगी। इस पार्ट को ‘भारत’ के राइटर रहे वरुण वी शर्मा डायरेक्ट करेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

करन जौहर और अमिताभ बच्चन।
No posts found.
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी, उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन जिनके लिए दिल में बज रही थी घंटी, उसी के बने दुश्मन, बदला Bigg Boss 13 का तेवर Bigg Boss 13 Nomination: आसीम अबु को कोएना और देवोलीना में से किसी एक को चुनना था जहां दोनों ने आपसी सहमति से कोएना को नॉमिनेट कर दिया। अब […]