7 नवम्बर को सलमान, कमल हासन और मोहनलाल रिलीज करेंगे रजनीकांत की ‘दरबार’ का मोशन पोस्टर

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म ‘दरबार’ का मेाशन पोस्टर 7 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। तीन भाषाओं में मोशन पोस्टर को तीन बड़े स्टार्स रिलीज करेंगे। सलमान जहां हिन्दी पोस्टर को लेकर आएंगे वहीं कमल हासन तमिल-तेलुगुऔर मोहनलाल मलयालम पोस्टर को लेकर आएंगे।

शाम को रिलीज होगा पोस्टर : ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है। जिसमें उन्होंने तीनों स्टार्स की तस्वीरें भी साझा की हैं। फिल्म दरबार 2020 में पोंगल पर रिलीज होगी। इस पोस्ट में पोस्टर रिलीज का टाइम शाम 5.30 बजे बताया गया है।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट : दरबार में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्‌टी, प्रतीक बब्बर, जतिन सरना और दलीप ताहिल भी नजर आएंगे। फिल्म एआर मुरुगदास के डायरेक्शन में बन रही है। फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Darbar Motion Poster will be unveiled on 7th November by Kamal Haasan Mohanlal and Salman Khan
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Indian Navy recruitment 2019: भारतीय नौसेना में होनी है सेलर के 2700 पदों पर भर्ती, 18 नवंबर तक करें आवेदन

Hindi News जॉब Indian Navy recruitment 2019: भारतीय नौसेना में होनी है सेलर के 2700 पदों पर भर्ती, 18 नवंबर तक करें आवेदन Indian Navy recruitment 2019: उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- joinindiannavy.gov.in के माध्यम से 18 नवंबर, 2019 को या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नौकरी के लिए केवल शारीरिक और […]