श्वेता तिवारी के कमबैक शो पर कॉन्सेप्ट चोरी का आरोप, एक्ट्रेस प्रीति सपरू ने किया केस

digamberbisht

टीवी डेस्क. टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी के नए शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ पर पंजाबी एक्ट्रेस प्रीति सपरू ने नकल के आरोप लगाए हैं। प्रीति के अनुसार सीरियल का कॉन्सेप्ट उनकी आगामी फिल्म ‘तेरी मेरी गल बन गई’ से चुराया गया है। उन्होंने मामले को लेकर शो के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ कॉपीराईट उल्लंघन का मामला दर्ज कराया है। काफी समय से टीवी से दूर श्वेता इस सीरियल के जरिए वापसी करने जा रही हैं।

प्रीति के वकील अभिजीत देसाई के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट को 2017 में ही आईएमपीपीए से रजिस्टर्ड किया जा चुका है। उन्होंने बताया की मामले को लेकर जब हमने शो के मेकर्स से बात की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने के कारण हमें मामला दर्ज कराना पड़ा। फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रीति ने बताया कि उनकी फिल्म 90 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है और इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा। जबकि शो की निर्माता दिया सिंह ने प्रीति के आरोपों का खंडन किया है।

दिया ने न्यूज वेबसाइट को बताया कि हमने 2017 में चैनल को शो के बारे में अवगत कराया गया था और हमारे पास सबूत के तौर पर संबंधित ईमेल्स मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि कहानी का आइडिया रजिस्टर तो नहीं कराया है, लेकिन चैनल को इसके बारे बहुत पहले ही बता दिया गया था। हालांकि इस पर प्रीति ने कहा कि यह सच नहीं है अगर दिया के पास मामले से जुड़े सबूत हैं, तो उन्हें हमें दिखाएं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Actress Preeti Sapru accused of stealing concept on Shweta Tiwari’s comeback show
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

ये हैं देश की टॉप 5 सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कारें! Maruti Dzire बनी नंबर वन

Hindi News व्यापार कार-बाइक ये हैं देश की टॉप 5 सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कारें! Maruti Dzire बनी नंबर वन बीते अक्टूबर महीने में देश की टॉप 5 बेस्ट सेलिंग कारों की सूची में Maruti Suzuki का कारें सबसे ज्यादा हैं। वहीं इस सूची में Hyundai की Elite i20 ने […]