अक्षय कुमार ने शेयर की पहले म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ की झलक, तीसरी बार बी प्राक के साथ किया काम

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ का टीजर शेयर किया है। इसमें वे कृति सैनन की बहन नूपुर के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में बी प्राक भी नजर आए हैं, जो ‘तेरी मिट्टी’ और ‘अल्लाह मालिक तू’ के बाद तीसरी बार अक्षय की आवाज बने हैं। यह गाना 9 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा।

मुंबई के कॉलेज में हुआ शूट: नूपुर-अक्षय का यहरोमांटिक गाना जानी ने लिखा है। गाने के सिंगरअक्षय की फिल्म ‘केसरी’ में’तेरी मिट्टी’ को अपनी आवाज दे चुके बी प्राक हैं। इनके अलावा फेमसपंजाबी सिंगरएम्मी विर्क भी वीडियो में नजर आएंगे। गाने की शूटिंग मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में हुई है। वीडियो का डायरेक्शन अरविंद खैरा ने किया है।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Akshay Kumar First ever music video Filhaal teaser Released sung by B Prak
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा को सता रहा है डर, प्राची के साथ होने वाला है कुछ बहुत ही गलत

Hindi News मनोरंजन टेलीविजन Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा को सता रहा है डर, प्राची के साथ होने वाला है कुछ बहुत ही गलत Kumkum Bhagya 6 Nov Preview Episode: प्रज्ञा घर पर है और उसे अपनी बेटी प्राची की चिंता सता रही है। प्राची मधु से कहती है […]