द व्हाइट टाइगर के शूट के दौरान प्रियंका ने दिल्ली में खाई दौलत की चाट, मिला 3 हजार का कैश बैक

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में हैं, जहां वे राजकुमार राव के साथ अगली फिल्म’द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं।उन्होंने एक फोटोशेयर की है, जिसमें वे दिल्ली की फेमस दौलत चाट के साथ नजर आ रही हैं। प्रियंका को इस डेजर्ट के साथ 3000 रुपए कैशबैक मिला है।

ऐसे बनती है दौलत की चाट : दौलत की चाट बनाने का तरीका भी बड़ा दिलचस्प है। दिल्ली में इसे दौलत की चाट, कानपुर में मलाई मक्खन, वाराणसी में मलाईयू और लखनऊ में निमिषकहा जाता है। सर्दियों की रात में इसे बनाने का कामशुरू किया जाता है।जो सुबह तक चलता है। कच्चे दूध को 4 घंटे के लिए ओस में रखते हैं। उसके बाद सुबह तक इसेमथा जाता है। दूध के झागया फेन को अलग बर्तन में निकालकर रखते जातेहैं। इसमें इलाचयी पाउडर और केसर मिलातेहैं।दो परात दौलत की चाट बनाने के लिए करीब 40 लीटर दूध खरीदना पड़ता है। एक परात दौलत की चाट बनाने में करीब 900 रुपये का खर्चआता है।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Priyanka Chopra Shared photo with Daulat Ki chaat during shoot of upcoming the white tiger
Priyanka Chopra Shared photo with Daulat Ki chaat during shoot of upcoming the white tiger
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

नितिन गडकरी से मिलने क्यों पहुंचे अहमद पटेल? कांग्रेस नेता ने दिया यह जवाब

Hindi News राष्ट्रीय नितिन गडकरी से मिलने क्यों पहुंचे अहमद पटेल? कांग्रेस नेता ने दिया यह जवाब गुजरात से राज्यसभा सदस्य पटेल ने गडकरी से उनके कार्यालय में मुलाकात की। भाषा नई दिल्ली | Published on: November 6, 2019 2:04 PM वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल। (ANI) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता […]