काम्या पंजाबी ने पारस छाबड़ा से किया सवाल, कहा- 40 साल के लोग बुड्ढे तो सलमान क्या हैं

digamberbisht

टीवी डेस्क. विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान की उम्र को लेकर काम्या पंजाबी ने बयान दिया है। काम्या ने कंटेस्टेंट पारस छबड़ा पर निशाना साधते हुए कहा है कि 40 साल के लोग अगर बुड्ढे होते हैं तो सलमान क्या कहेंगे। शो में एक विवाद के दौरान पारस ने हाल ही में घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला को 40 साल का बुड्ढा कह दिया था।

विवादों का घर बना बिग बॉस 13 रोज नए नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है। घर के सदस्यों के अलावा पुराने खिलाड़ी भी लड़ाईयों में हिस्सा ले रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव करते हुए पारस छाबड़ा पर निशाना साधा है। काम्याने ट्वीट किया कि पारस के हिसाब से अगर 40 साल के लोग बुड्ढे होते हैं तो पता नहीं ये अपने मां-बाप को क्या बोलेगा?? और सबसे ज्यादा जरूरी इस शो के होस्ट सलमान खान को क्या कहेंगे।

हाल ही में ‘बिग बॉस 4’ की सदस्य रही डॉली बिंद्रा ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को घर से निकाले जाने पर प्रतिक्रिया दी है। डॉली ने सिद्धार्थ का साथ देते हुए माहिरा शर्मा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्विटर पर टास्क का फोटो शेयर करते हुए माहिरा पर गलत तरीके से गेम खेलने के आरोप लगाए हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Kamya Punjabi asked Paras Chhabra, if 40 year aged are old, what about salman khan
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

सज्‍जन कुमार ने बेल के ल‍िए दी दलील- जेल में वजन घट गया है, जज बोले- यह तो कोई बीमारी नहीं है, दे दी मई की तारीख

Hindi News राष्ट्रीय सज्‍जन कुमार ने बेल के ल‍िए दी दलील- जेल में वजन घट गया है, जज बोले- यह तो कोई बीमारी नहीं है, दे दी मई की तारीख पांच अगस्त को न्यायमूर्ति एस ए बोबडे की अगुवाई वाली एक पीठ ने कहा था कि वह कुमार की जमानत याचिका […]