प्रियंका चोपड़ा ने बताया- पिता से तोहफे में मिली हीरे की अंगूठी मेरी बेशकीमती संपत्ति है

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि शादी कामंगलसूत्र और पिता से तोहफेमें मिली हीरे की अंगूठी उनकी बेशकीमती संपत्ति है। उन्होंने यह बात फैशन और एंटरटेनमेंट मैगजीन वैनिटी फेयर को दिए इंटरव्यू में कही, जिसने उन्हें और उनके पति निक जोनस को 2019 के ‘बेस्ट ड्रेस पीपल’ के रूप में चुना था। उनसे पूछा गया था कि उनकी बेशकीमती संपत्ति क्या है?

यह था प्रियंका का पूरा जवाब

प्रियंका ने जवाब में कहा, “मेरा मंगलसूत्र, जो एक नेकलेस की तरह भारतीय शादी में दुल्हन के गले में पहनाया जाता है…और एक डायमंड रिंग, जो मेरे पापा ने मुझे दी थी।” प्रियंका ने यह भी बताया कि अपने साथ वे सोने के सिक्के भी रखती हैं, जो उनके पिता ने उन्हें गुडलक चार्मके रूप में दिए थे।

‘द स्काई इज पिंक’ में दिखेंगी प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग होगी। सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 अक्टूबर से सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी। फिल्म की कहानी दिवंगत आएशा चौधरी की लाइफ पर बेस्ड है, जो भारतीय लेखकऔर मोटिवेशनल स्पीकर थीं। आएशा को जन्म से इम्यून डेफिशियेंसी डिसऑर्डर था। 18 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था। मृत्यु से पहले उनकी बुक ‘माय लिटिल एपिफेनीज’ पब्लिश हुई थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

प्रियंका चोपड़ा।
प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ।
प्रियंका चोपड़ा दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा के साथ एक पुरानी फोटो में।

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाई जाएगी तनिष्ठा चटर्जी और नवाजुद्दीन की फिल्म 'रोम रोम में'

बॉलीवुड डेस्क.बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘रोम रोम में’का वर्ल्ड प्रीमियर होगा। फेस्टिवल 3 अक्टूबर से 12 अक्टूबर तक चलेगा। तीन भाषाओंअंग्रेजी, हिंदी और इटालियन में बनीफिल्म सेतनिष्ठा चटर्जी ने अपने निर्देशन करिअर की शुरुआत की है। इस तरह हुआ चयन :फिल्म का आधिकारिक चयन एशियाई […]