ShemarooMe और दैनिक भास्कर न्यूज ऐप के बीच पार्टनरशिप, अब मनोरंजन के साथ ज्यादा सटीक और प्रमाणिक खबरें भी

digamberbisht

दैनिक भास्कर डेस्क. एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में अपनी खास पहचान रखने वाले शेमारूमी ( ShemarooMe) और देश की सबसे बड़ी प्रिंट मीडिया कंपनी दैनिक भास्कर के हिंदी न्यूज ऐप ‘दैनिक भास्कर ऐप’ ने एक स्ट्रैटजिक पार्टनरशिप की है। शेमारूमी (ShemarooMe) बॉलीवुड मूवीज, क्लासिक सिनेमा, रीजनल, धार्मिक और किड्स कंटेंट के लिए सबसे पॉपुलर और पसंद किया जाने वाला प्लेटफॉर्म है। ‘दैनिक भास्कर ऐप’ को हाल ही में डिजीपब का “ बेस्ट हिंदी न्यूज ऐप ऑफ द ईयर” सम्मान भी प्राप्त हुआ है।

हर तरह का कंटेंट यूजर्स को मिलेगा

दैनिक भास्कर हिंदी न्यूज ऐप के साथ पार्टनरशिप के बाद शेमारूमी पर यूजर्स एंगेजमेंट भी बढ़ेगी। अधिक प्रमाणिक और सटीक न्यूज अपडेट्स के साथ ही कंपनी अपने उद्देश्य ‘एंटरटेनमेंट और न्यूज एक साथ, एक ही ऐप में’ की सोच को भी आगे बढ़ा सकेगी। शेमारूमी दर्शकों को विभिन्न तरह का कंटेंट ऑफर करने में अग्रणी है। कंपनी रीजनल कंटेंट की मांग और जरूरत को भी समझती है इसी के चलते इस जरूरत को पूरा करने के लिए लगातार नई साझेदारियों की ओर बढ़ रही है।

सबसे लेटेस्ट फीचर्स हैं भास्कर न्यूज ऐप में

दैनिक भास्कर ऐप में भविष्य की जरूरतों को देखते हुए बिग डाटा एआई, एनालिटिकल इंजन, एआर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। दैनिक भास्कर ऐप हिंदी मार्केट का पहला ऐसा न्यूज ऐप है जो अपने यूजर्स को एकीकृत कंटेंट प्लेटफॉर्म ऑफर करता है। ऐप में कई यूनिक और रोचक फीचर्स हैं। यूजर्स को न्यूज के साथ एक्सपीरियंस देने के लिए दिन में दो बार क्रिस्प ऑडियो न्यूज बुलेटिन, रोज इंट्रेस्टिंग वीडियो, सिर्फ 50 शब्दों में एक्सक्लूसिव न्यूज और विस्तृत जांच-पड़ताल वाली डीबी ओरिजिनल स्टोरीज मिलती हैं।

हाई क्वालिटी कंटेंट एक्सपीरियंस मिलेगा

शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ (डिजिटल) जुबिन दुबाश ने बताया कि वे अपने विभिन्न सहयोगियों के साथ ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे हैं। दैनिक भास्कर हिंदी न्यूज ऐप के साथ उनकी पार्टनरशिप हाई क्वालिटी कंटेंट एक्सपीरियंस देने के साथ ही मनोरंजन और न्यूज को एक ही जगह देने की कोशिशों का एक और कदम है।

यूजर्स की पसंद का कंटेंट हमारी ताकत

भास्कर ऐप हमेशा खबरों के साथ उपभोक्ता और नवीनता केंद्रित रहा है, क्योंकि इसे यूजर्स की प्राथमिकताओं और जीवन शैली को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। शेमारूमी के साथ पार्टनरशिप के बाद ऐप ज्यादा मजबूती के साथ हर तरह का कंटेंट यूजर्स को ऑफर कर सकेगा जिससे एंटरटेनमेंट स्पेस नेक्स्ट लेवल पर पहुंचेगा। प्रमाणिक खबरों के साथ ही भरपूर मनोरंजन ऑफर करने पर यूजर्स की प्रतिभागिता बढ़ेगी और नए यूजर्स भी जुड़ने के लिए आकर्षित होंगे।

शेमारूमी ओटीटी ऐप को गूगल प्ले, आईओएस ऐप स्टोर और http://shemaroome.com से डाउनलोड किया जा सकता है। यह अमेजन फायर टीवी स्टिक और एपल टीवी पर भी उपलब्ध है।

दैनिक भास्कर ऐप एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Dainik Bhaskar Hindi News App partners with Shemaroo Entertainment

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मोदी ने कहा- यह लम्हा देखने को उत्साहित हूं, दुनिया हमारे वैज्ञानिकों की असाधारण ताकत देखेगी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम को चंद्रमा पर उतरता देखने के लिए बेताब हैं। मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि वे इस असाधारण पल को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री इसरो के मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। मोदी ने कहा- मिशन […]