अनिल कपूर ने की पत्नी सुनीता की तारीफ, बोले- वह सबकुछ बहुत अच्छा बनाती है, हेल्दी खाना भी

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अनिल कपूर की मानें तो उनकी पत्नी सुनीता हर चीज बहुत अच्छी बनाती हैं। दरअसल, पत्रकार और फिल्म क्रिटिक खालिद मोहम्मद ने ट्विटर पर सुनीता की तारीफ की थी। उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा था, “बी-टाउन की सबसे अच्छी होस्ट।” अनिल कपूर ने खालिद के इसी ट्वीट पर रिप्लाई किया था।

अनिल कपूर का ट्वीट।

अनिल ने अपने ट्वीट में खालिद का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है, “सुनीता हर चीज बहुत अच्छी बनाती है, यहां तक की हेल्दी खाना भी। हमें अपने दोस्तों और परिवार से बहुत प्यार है और वह निश्चित रूप से बहुत अच्छी होस्ट है। ” अनिल और सुनीता 45 साल से एक-दूसरे का साथ निभा रहे हैं। दोनों ने 10 साल तक डेट करने के बाद 19 मई 1984 को शादी की थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Anil Kapoor Praises Wife Suneeta Says She Makes Everything Better

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

वायुसेना ने गगनयान मिशन के लिए भारतीय पायलटों के चयन का पहला चरण पूरा किया

बेंगलुरु. भारतीय वायुसेना ने शुक्रवार को घोषणा की किअंतरिक्ष में देश के पहले मानव मिशन ‘गगनयान’ के लिए पायलटों के चयन का पहला चरण पूरा हो गया है। वायुसेना ने ट्वीट किया, “इंस्टीट्यूट ऑफ एयरोस्पेस मेडिसिन में भारतीय अंतरिक्ष यात्री के चयन का पहला चरण पूरा हो गया है। चुने […]