रैपर निक्की मिनाज ने बॉयफ्रेंड केनेथ पैटी से शादी करने का लिया फैसला, ट्विटर पर की संन्यास की घोषणा

digamberbisht

हॉलीवुड डेस्क.ओनिका तान्या मराज यानि रैपर निक्की मिनाज अब म्यूजिक वर्ल्ड से रिटायरमेंट ले रही हैं। इस बात की घोषणा निक्की ने अपने ट्विटर हैंडल पर की है। मिनाज का जन्म त्रिनिदाद और टोबैगो के सेन्ट जेम्स में हुआ था। महज 5 साल की उम्र में निक्की न्यूयॉर्क शहर के क्वींस बोरो में रहने आ गई थीं। निक्की का पहला एल्बम पिंक फ्राइडे नवंबर 2010 में रिलीज हुआ था।

ट्वीट किया- मुझे पता है अब सब खुश हैं : निक्की ने अपने ट्वीट में लिखा है-मैंने रिटायर होने का फैसला लिया है। और अब मुझे अपना परिवार बनाना है। मुझे पता है आप लोग अब खुश हैं। मेरे प्रशंसकों के लिए, मुझे आखिरी सांस तक रैपर बनाए रखें।

बॉयफ्रेंड केनेथ पैटी से करेंगी शादी : निक्की ने क्वीन रेडियो शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे आने वाले दिनों मे वे केनेथ से शादी करने वाली हैं। इतना ही नहीं निक्की ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम भी मिसेज पैटी कर लिया था। केनेथे और निक्की पिछले दिसम्बर से रिलेशनशिप में हैं।

अब तक मिले अवॉर्ड्स :निक्की को अब तक के करियर में कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। 2011 से 2016 के बीच निक्की को 10 बार ग्रैमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। उन्हें पहला ग्रैमी अवॉर्ड 2012 में माय चिक बैड के लिए मिला था। मिनाज ने अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड्स में फेवरिट रैप-हिप हॉप आर्टिस्ट, 3 बार एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड फॉर बेस्ट हिप-हॉप वीडियो और एक बार बेस्ट फीमेल वीडियो अवॉर्ड स्टार शिप्स के लिए जीता था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Nicki Minaj announced retirement from music on twitter
Nicki Minaj announced retirement from music on twitter

पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

मोदी ने कहा- असाधारण लम्हा देखने को उत्साहित, लोग इसकी फोटो शेयर करें

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम को चंद्रमा पर उतरता देखने के लिए बेताब हैं। मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि वे इस असाधारण पल को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस मौके पर प्रधानमंत्री इसरो के मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। I am extremely excited […]