लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट से चोरी हुआ रजनीकांत की बेटी का हैंडबैग, सौंदर्या ने ट्विटर पर बयां किया दर्द

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या हाल ही में पति विशगन वनांगामुडी के साथ लंदन गई थीं। लेकिन यह यात्रा उनके लिए तब परेशानी का सबब बन गई, जब हीथ्रो एयरपोर्ट से उनका सामान चोरी हो गया। सौंदर्या ने यह डरावना अनुभव ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने एक लम्बी पोस्ट के साथ एमिरेट्स एयरलाइन को टैग करते हुए लिखा है, “यह बिल्कुल स्वीकार योग्य नहीं।”

  1. सौंदर्या ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर यात्री और उनका सामान कितना सुरक्षित है? 1 सितंबर 2019 को जब हम हीथ्रो एयरपोर्ट के एमिरेट्स शॉफर लाउंज में जब हम कार का इंतजार कर रहे थे, तब हमारा हैंडबैग चोरी हो गया। हमने तुरंत हीथ्रो की लोकल पेट्रोलिंग टीम से इसकी शिकायत की। हमें पुलिस की ओर मेल आने का इंतजार करने के लिए कहा गया। अगले दिन मेल आया, जिसमें लिखा था कि घटना वाले दिन शॉफर लाउंज के सीसीटीवी कैमरों में तकनीकी खराबी थी, जिसके चलते उस दिन किसी तरह की रिकॉर्डिंग नहीं हो पाई।”

    सौंदर्या की पोस्ट।

  2. सौंदर्या ने पोस्ट में आगे लिखा है, “अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर के होने के नाते हम जिन एयरलाइन और एयरपोर्ट्स पर इतना भरोसा करते हैं, उनका यह रवैया हैरान करने वाला और गैरजिम्मेदाराना है। हमने कई कीमती चीजें खो दीं। मेरे पति का पासपोर्ट चला गया। यह बहुत ही दर्दनाक अनुभव रहा। एयरपोर्ट्स पर सुरक्षा का क्या भरोसा है? अथॉरिटीज और एयरलाइन को जिम्मेदार होना चाहिए। हमारे साथ यह नहीं होना चाहिए था। किसी ओर के साथ तो बिल्कुल नहीं होना चाहिए।”

  3. सौंदर्या ग्राफिक्स डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूसर हैं। 2017 में अश्विन रामकुमार से तलाक लेने के बाद 2019 में उन्होंने दूसरी शादी अभिनेता और बिजनेसमैन विशगन वनांगामुडी से की।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

      सौंदर्या रजनीकांत।
      पिता रजनीकांत के साथ सौंदर्या।
      पति विशगन के साथ सौंदर्या।

      पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें

      Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

विशेष अदालत ने सुनवाई टाली, सीबीआई-ईडी से कहा- जांच पूरी होने पर आएं

नई दिल्ली.सीबीआई की विशेष अदालत ने शुक्रवार को पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति से जुड़े एयरसेल-मैक्सिस केस की सुनवाई अनिश्चितकाल के लिए टाल दी। इससे पहले कोर्ट ने चार्जशीट पर सुनवाई करने की बात कही थी। मामले की जांच कर रही सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) […]