अनु मलिक के बचाव में आईं सिंगर हेमा सरदेसाई, बोलीं- ताली दोनों हाथ से बजती है

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.इंडियन आइडल सीजन 9 में जज के तौर पर वापसी करने वाले अनु मलिक लगातार लोगों के निशाने पर हैं। सोना महापात्रा और नेहा भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लैटर्स लिखे थे। अब अनु मलिक का बचाव करने के लिए सिंगर हेमा सरदेसाई सामने आई हैं। हेमा का कहना है- ताली एक हाथ से नहीं बजती है।

हेमा को फिल्म बागवान के गाने ‘चली चली फिर हवा चली’ और फिल्म चक दे इंडिया के सॉन्ग ‘बादल पे पांव है’ के लिए जाना जाता है।

इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट:हेमा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अनु का बचाव किया है। हेमा लिखती हैं- “कई साल पहले जब मैं इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रही थी तब मैं अकेली सिंगर थी जिसने यह कह दिया था कि मैं अपने मूल्यों के साथ समझौता करके काम गाने नहीं गाऊंगी। उस समय दूसरे क्यों चुप थे। और इतने सालों तक चुप क्यों रहे।सिर्फ मेरे ही सिद्धांतों के चलते अनु मलिक के निर्देशन में बने कई गीतों को गाने का मौका मुझे मिला था। अगर मेरे जैसा सिंगर अनु जी के साथ गाने गा सकता है तो यह साबित होता है कि उनके अंदर एक ऐसा कलाकार है जो सच्ची प्रतिभा की कदर करता है और जिसने मुझे सम्मान सहित गाने दिए।”

हेमा ने लिखा ताली दोनों से हाथ से बजती है:हेमा आगे लिखती हैं- “मैंने कुछ ऐसे सिंगर्स से भी पूछा है जो उनके खिलाफ हैं कि आप इतने सालों तक चुप क्यों रहे। क्या आप ये कहना चाहेंगे कि बाकी सारे म्यूजिक डायरेक्टर्स जिनके साथ आपने काम किया वे सारे भगवान हैं। अगर आप अपनी पब्लिसिटी के लिए उन पर आरोप लगा रहे हैं तो यह सही नहीं है। मैं यही कहूंगी कि ताली दोनों हाथ से बजती है। जब इंडस्ट्री की सबसे डीसेंट मोस्ट सिंगर इस पर कुछ कह रही है तो लोगों को इस मामले पर बोलना चाहिए।”

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Singer Hema Sardesai defend Anu Malik wrote; It takes two hands to clap right?
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

BJP नेता बने वकील से एंकर ने पूछा- काला कोट पहनने से घबरा रहे हैं? दिया यह जवाब

Hindi News राष्ट्रीय BJP नेता बने वकील से एंकर ने पूछा- काला कोट पहनने से घबरा रहे हैं? दिया यह जवाब गृह मंत्रालय के अधीन आने वाली दिल्ली पुलिस आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय के बाहर सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है। प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों से स्पेशल पुलिस कमिश्नर ने अपील […]