बीएचयू के फाइन आर्ट्स स्टूडेंट्स ने बनाई ‘बाला’ की तस्वीरें, आयुष्मान खुराना ने की शेयर

digamberbisht

बाॅलीवुड डेस्क. आयुष्मान खुरान की अगली फिल्म बाला 8 नवम्बर को रिलीज हो रही है। इस बीच वे लगातार फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें फिल्म में उनके किरदार को बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने तैयार किया है।

विवादों में घिरी है फिल्म : आयुष्मान की फिल्म रिलीज से पहले ही कई विवादों में घिर चुकी है। कमल कांत चंद्रा ने जहां मेकर्स पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है तो वहीं सिंगर डॉक्टर जिउस ने भी अपने गानों को बिना अनुमति रीक्रिएट कर फिल्म् में उपयोग करने का आरोप लगाया है।इसके अलावा ‘उजड़ा चमन’के मेकर्स ने भी फिल्म की कहानी, सब्जेक्ट जैसे कई मुद्दों पर बाला के मेकर्स को आड़े हाथों लिया था।

ये है फिल्म की स्टार कास्ट: फिल्म में आयुष्मान के आलवा भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी जैसे कलाकार नजर आएंगे। आयुष्मान खुद इस फिल्म में अपने जमाने के लीजेंड्सजैसे राज कपूर, अमिताभ बच्चन सहित करीब 8 एक्टर्स की मिमिक्री करते नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन अमर कौशिक ने किया है और प्रोडक्शन दिनेश विजन का है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

students of Fine Arts Department of Benaras Hindu University made ayushman khurana picture from bala
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

IND vs BAN: दूसरे टी20 मुकाबले में ये 3 बदलाव बदल सकते हैं टीम इंडिया के हालात, पंत-धवन को करना होगा बाहर

Hindi News खेल IND vs BAN, 2nd T-20: पिछले मैच में खलील पर रोहित ने काफी भरोसा जताया था। आखिरी के 6 ओवर में 3 खलील को मिले थे लेकिन वो मौके को भुना नहीं सके और मुशफिकुर के सामने काफी प्रेडिक्टबल रहे। टीम इंडिया को करने होंगे ये बड़े […]