शूटिंग के साथ बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर सकें इसलिए 15 दिन स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में रहेंगी परिणीति चोपड़ा

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.परिणीति चोपड़ा, बैडमिंटन सनसनी साइना नेहावाल की बायोपिक कर रही हैं। जिसके लिए पहले परिणीति ने चार महीनों तक बैडमिंटन की ट्रेनिंग ली। अब खबर है कि वे बायोपिक के लिए 15 दिन तक पनवेल के रामसेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में रहेंगी। इसके पीछे वजह है खुदपरी हैं। वेचाहती हैं कि शूटिंग और बैडमिंटन की प्रैक्टिस एक ही समय में कर सकें। उनके साथ स्पेशल कुक भी है जो हैल्दी खाना बनाएगा।

शूटिंग के साथ करेंगी प्रैक्टिस भी : परिणीति ने एक इंटरव्यू में कहा – हमने यह निर्णय इसलिए लिया ताकि मैं शूटिंग और ट्रेनिंग एक ही जगह पर कर सकूं। यह मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था कि मैं शूटिंग के साथ ही साथ मैं खुद को उस जगह पर परफेक्ट करना चाहती थी जहां मुझे खुद को साइना की तरह दिखाना है।

दो हफ्ते का शेड्यूल : परी ने कहा- घर से लोकेशन तक जाने में 4 से 5 घंटे लगते हैं। ऐसे में आने-जाने में कीमती समय बर्बाद करने से बेहतर है कि उस समय का प्रयोग मैं अपना खेल परफैक्ट करने में लगा दूं। मुझे लग रहा है कि मैं हर एक से दूर आउटडोर शूट कर रही हूं। इसके लिए मैं टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे लोकेशन पर रहने की इजाजत दी और मेरे लिए यह आसान बनाया।

DBApp

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Parineeti Chopra is Staying In Sporting Complex For 15 Days cause wanted to shoot and practice at same time
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Akshara Singh ने पवन सिंह का गाया ये गाना, लोग बोले- मजे लेकर उनको…

Hindi News मनोरंजन Bhojpuri Akshara Singh ने पवन सिंह का गाया ये गाना, लोग बोले- मजे लेकर उनको… वायरल हो रहा वीडियो अक्षरा सिंह के लाइव परफॉर्मेंस का है।अक्षरा सिंह ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी इसकी कई तस्वीरें शेयर किए हैं। लाइव शो में अक्षरा सिंह। फोटोः यूट्यूब। […]