नाराज स्वरा भास्कर ने शो में 4 साल के बच्चे को दी गालियां, चाइल्ड राइट्स में शिकायत दर्ज

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अपने बेबाक बयानबाजीऔर अंदाज के लिए मशहूर स्वरा भास्कर ने एक चैट शो के दौरान 4 साल के बच्चे को गालियां दे दी। शो ऑन एयर होते ही स्वरा सोशल यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। इतना ही एक एनजीओ ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब स्वरा अपने बयानों की वजह से चर्चा में आई हैं। इससे पहले उन्होंने बीजेपी को गांधी जी की हत्या करने वाला बताया था।

‘सन ऑफ अबीश’ नाम के चैट शो में पहुंची स्वरा भास्कर ने बातचीत के दौरान एक एड शूट के अनुभव को साझा किया। उन्होंने इस दौरान बच्चे को कमीना और कई अपशब्द कह दिए। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक बच्चे ने आंटी कह दिया था। हालांकि मामले को लेकर उनके खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स में शिकायत दर्ज की जा चुकी है।

विवादित बयानों और बोल्ड सीन्स के चलते रहती हैं सुर्खियों में
2009 में आई ‘माधोलाल कीप वॉकिंग’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली स्वरा भास्कर अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा स्वरा बेबाक बयानबाजी के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने ‘पद्मावत’ फिल्म में जौहर के बखान करने के लोकर संजय लीला भंसाली को खत लिखा था। इसके अलावा वे भारतीय सेना पर भी कर बार जुबानी हमले कर चुकी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Angry Swara Bhaskar abuses 4-year-old child in show, complaint filed in child rights
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Ayurvedic oil for Hair Loss: गंजापन हो सकता है शर्मिंदगी का कारण, ऐसे में इस्तेमाल करें ये आयुर्वेदिक तेल

Hindi News जीवन-शैली ब्‍यूटी Ayurvedic oil for Hair Loss: गंजापन हो सकता है शर्मिंदगी का कारण, ऐसे में इस्तेमाल करें ये आयुर्वेदिक तेल Best hair oil for hair growth and thickness in india: बालों के विकास और बालों का झड़ना रोकने के लिए आयुर्वेदिक तेल बेहद फायदेमंद होता है। इनमें […]