यूजर ने अभिषेक को ‘बेरोजगार’ कहा, जूनियर बच्चन ने लिखा- जो कुछ भी करते हैं उसी से प्यार करते हैं

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में उनका मजाक उड़ाने की कोशिश कर रहे एक यूजर की बोलती बंद कर दी। अभिषेक ने सोमवार को अपने ट्वीटर हैंडल पर एक मोटिवेशनल मैसेज शेयर किया जिसमें लिखा था, ‘मंडे मोटिवेशन… एक उद्देश्य रखें, एक लक्ष्य बनाएं, कुछ भी असंभव जिसे आप पूरा करना चाहते हैं, फिर दुनिया के सामने साबित करें कि वो असंभव नहीं…’ इसी मैसेज पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने उन्हें बेरोजगार कह दिया, जिसके बाद अभिषेक ने भी बेहद शालीनता के साथ जवाब देकर उसे चुप करा दिया।

अभिषेक के मैसेज पर प्रतिक्रिया देते हुए उस यूजर ने लिखा, ‘सोमवार के दिन भी खुश रहने वाले व्यक्ति को आप क्या कहते हैं? बेरोजगार।’ इसके बाद अभिषेक ने उसे जवाब देते हुए लिखा, ‘नहीं सहमत नहीं। हम उन्हें ऐसे लोग कहेंगे, वो जो कुछ भी करते हैं, उसी से प्यार करते हैं।’

अभिषेक और उस यूजर का ट्वीट

फैंस ने भी किया खूब सपोर्ट

अभिषेक का जवाब पढ़ने के बाद उनके फैंस भी उनका सपोर्ट में उतर आए और उनकी तारीफ करने लगे। इससे पहले भी यूजर्स ने कई बार अभिषेक को ट्रोल करने की कोशिशें कीं, लेकिन हर बार वे एक स्मार्ट जवाब देकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर देते हैं।

########

अभिषेक के पास दो बड़ी फिल्में

जूनियर बच्चन बेरोजगार नहीं हैं और उनके पास फिलहाल दो बड़ी फिल्में हैं। इनमें से एक अनुराग बसु की अनटाइटल्ड फिल्म है। वहीं दूसरी फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन और कुक्की गुलाटी के डायरेक्शन में बनने वाली ‘द बिग बुल’ है। जो कि साल 1990 से 2000 के बीच हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। इसमें उनके अपोजिट इलियाना डिक्रूज दिखाई देंगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

अभिषेक बच्चन (फाइल फोटो)
यूजर का ट्वीट और उस पर अभिषेक का जवाब।
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

उद्धव ठाकरे को लगेगा झटका? विधायक का दावा- संपर्क में शिवसेना के 25 विधायक, जॉइन कर सकते हैं बीजेपी!

Hindi News राष्ट्रीय उद्धव ठाकरे को लगेगा झटका? विधायक का दावा- संपर्क में शिवसेना के 25 विधायक, जॉइन कर सकते हैं बीजेपी! रवि राणा ने कहा कि ‘उद्धव ठाकरे को समझना चाहिए कि किसी एक पार्टी को जनादेश नहीं मिला है। संजय राउत चाहे जो कहें, लेकिन लोगों ने भाजपा […]