अक्षय कुमार ने शेयर की 'गुड न्यूज' के गाने 'सौदा खरा-खरा' की क्लिप, दूल्हे के साथ नागिन डांस करते दिखे

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर 'गुड न्यूज' के गाने 'सौदा खरा-खरा' का टीजर शेयर किया। 17 सेकंड की इस क्लिप में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी को जहां क्रेजी बराती डांस करते देखा जा रहा है तो वहीं दूल्हे के साथ घोड़े पर बैठे अक्षय कुमार नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा है, "भांगड़ा की ग्लैमरस वापसी। 'सौदा खरा-खरा' कल (मंगलवार को) सामने आएगा।"

प्रोड्यूसर करन जौहर ने भी शेयर किया टीजर

फिल्म के प्रोड्यूसर करन जौहर ने भी टीजर ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "शादी के इस सीजन में भांगड़ा स्टाइल के साथ लौट रहा है।" गौरतलब है कि यह पंजाबी गाने का री-क्रिएशन है, जिसका ओरिजिनल वर्जन सुखबीर ने गाया है। नए गाने में भी उनकी आवाज सुनाई देगी।

##

फिल्म का दूसरा गाना 'सौदा खरा-खरा'

'सौदा खरा-खरा' फिल्म का दूसरा गाना है। इससे पहले मेकर्स 'चंडीगढ़ में' रिलीज कर चुके हैं, जिसे हार्डी संधू ने लीसा मिश्रा और असीस कौर के साथ मिलकर गाया है। इस पार्टी सॉन्ग में फिल्म के चारों लीड एक्टर्स अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी को डांस करते देखा गया था।

27 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

'गुड न्यूज' दो शादीशुदा जोड़ों की कहानी है, जो आईवीएफ के जरिए पैरेंट्स बनने का फैसला लेते हैं। लेकिन अक्षय और दिलजीत के किरदारों के बीच स्पर्म मिक्सअप हो जाते हैं और कहानी मजेदार अंदाज में आगे बढ़ती है। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Good Newwz: Akshay Kumar Spotted Doing Nagin dance In Sauda Khara-Khara Song Teaser
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने विशाल के लिए कह दी गंदी बात, बीच में बोले बिग बॉस

Hindi News मनोरंजन Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने विशाल के लिए कह दी गंदी बात, बीच में बोले बिग बॉस Bigg Boss 13: शहनाज वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाले कंटेस्टेंट विशाल के साथ फन करते नजर आईं। मस्ती मजाक के मूड में ही शहनाज, विशाल को कुछ ऐसा […]