प्रियंका ने निक से कहा- मुझे खोजने का शुक्रिया, शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. प्रियंका चोपड़ा निक जोनस की शादी को एक साल हो गया है। दोनों ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी। पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर प्रियंका और निक शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें साेशल मीडिया पर शेयर की हैं और एक-दूसरे को अनोखे अंदाज में विश किया है।

प्रियंका ने दिया अनोखा कैप्शन : प्रियंका ने अपनेदुल्हन बने हुए दोनों लुक्स शेयर किए हैं। उन्होंने लिखा-मेरा वादा.. तब.. आज.. हमेशा के लिए। तुमने मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून .. सब दिया है। मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद.. हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड..। साथ ही हर उस इंसान का शुक्रिया जिसने हमें प्यार और दुआएं दीं। हम बेहद खुश हैं।

##

दिल से प्यार करता हूं आपको : निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश्चियन वेडिंग की तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है-एक साल पहले हम हमेशा के लिए एक दूसरे के हुए। हालांकि यह हमेशा अभी ज्यादा दूर नहीं आया है। मैं आपको अपने दिल से प्यार करता हूं प्रियंका शादी की सालगिरह मुबारक।

प्रियंका चोपड़ा कोमाराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने उनकी उपलब्धियों कोसम्मानित करने की घोषणा की है। यह सम्मानऐतिहासिक स्थल जेमा एल फना स्क्वायर में दिया जाएगा। यह पहला मौका है जब किसी इंडियन सेलिब्रिटी को इस फेस्टिवल में व्यक्तिगत रूप से सम्मानित किया जा रहा है। वहीं निक जोनस और जोनस ब्रदर्स का सॉन्ग 'सकर फॉर यू..'भी ग्रैमी अवॉर्ड्स 2019 की कैटेगरी विशेष में नॉमिनेट हुआ है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

सभी फोटो इंस्टाग्राम से साभार
सभी फोटो इंस्टाग्राम से साभार
सभी फोटो इंस्टाग्राम से साभार
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।