इंजीनियरिंग के बाद अब फाइन आर्ट्स स्टूडेंट बनेंगे सुशान्त सिंह राजपूत, फिल्म में करेंगे प्लेन हाईजैक

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क.असल जिंदगी में भी इंजीनियरिंग स्टूडेंट रहेएक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिरस्टूडेंट का रोल प्ले करने जा रहे हैं। इस बार डायरेक्टर संजय पूरन सिंह चौहान है जिनके साथ उनकी 'चंदा मामा दूर के' वाली स्पेस जोनर की फिल्म है। इसके पहले भी सुशांत ने इसीबैकड्रॉप का किरदार नितेश तिवारी की फिल्म में निभाया था।

सुशांत के करीबी सूत्रों नेबताया कि सुशांतवाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' पर रिसर्च पर कुल सात साल दिए हैं। स्पेस को केंद्र में रखकर सबसे पहले किसी फिल्म की अनाउंमेन्ट सबसे पहले उन लोगों ने किया था।बाद में बाकी मेकर्स ने इस लीग में दस्तक दी। लिहाजा 'चंदा मामा..' पर बरसों की रिसर्च की मेहनत जाया नहीं होने देना चाहते हैं। देरी की वजह सुशान्त की डेट्स रहीं। उस पर भी सुशांत सिंह राजपूत काम कर रहे हैं।

बहरहाल, जो फाइन आर्ट्स स्टूडेंट वाली फिल्म है वह रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है। लखनऊ यूनिवर्सिटी के कुछ छात्रों ने अपनी मांग मनवाने के लिए प्लेन हाईजैक किया था अपने जमाने में। फिर उन छात्रों के साथ क्या सलूक हुआ, फिल्म उसको लेकर है। इस बारे में अभी ऑफिशियल अनाउन्समेन्ट होनी बाकी है।

दिलचस्प बात यह है कि सेम मेकर्स के साथ ही एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट बन रहा है। उसमें ऋषि कपूर और संजय दत्त एक साथ आ रहे हैं। उसमें ऋषि कपूर पंडित बने हैं और संजय दत्त पठान का रोल प्ले कर रहे हैं। संजय दत्त पिछले 1 महीनों से हॉलीडे पर रहेहैं। दो-तीन दिन पहले वह वापस मुंबई आए हैं। ऋषि कपूर भी अपना इलाज करवा कर वापस मुंबई लौट चुके हैं। ऐसे में दोनों की तारीख वापस टटोली जा रही है। यह एक सटायरिकल फिल्म होगी। ज्यादा चांसेस हैं कि इस साल की शूटिंग जनवरी से शुरु हो जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sushant Singh Rajput will now become Fine Arts student after engineering and hijacking a plane in film
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।