सलमान ने रेपिस्ट्स को कहा इंसान के भेष में छिपा शैतान, लिखा- हमें इनका खात्मा कर देना चाहिए

digamberbisht

बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वेटरनरी डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए आरोपियों को इंसान के भेष में छिपा शैतान बताया है। सलमान ने लिखा है हमें इनका खात्मा कर देना चाहिए। गौरतलब है कितेलंगानाकेरंगा रेड्‌डी जिले में 26 वर्षीयवेटरनरी डॉक्टर सेदुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। हालांकि साइबराबाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

बेटी बचाओ अभियान अकेला नरह जाए : सलमान ने लिखा है- "ये इंसान के भेष में सबसे गिरे हुए शैतान हैं।निर्भया जैसी निर्दोष महिलाओं की पीड़ा, यातना और मौत के बाद अब हमेंअपने ही आस-पास रह रहेऐसे शैतानों का खात्मा कर देनाचाहिए।इससे पहले कि कोई अन्य मासूम और उसकापरिवार इसपीड़ा और नुकसान से गुजरे इसे रोका जाए। बेटी बचाओ सिर्फ एक अभियान नहीं रह जाए।इन राक्षसों को यह बताने का समय है कि हम सभी एक साथ खड़े हैं। पीड़ितकी आत्मा को शांति मिले।"

महेश बाबू ने भी किया ट्वीट : इस मामले पर साउथ के एक्टर महेश बाबू ने भी ट्वीट किया है। महेश ने लिखा है- "दिन-ब-दिन, महीने दर महीने, साल दर साल.. कुछ नहीं बदल रहा है। समाज के रूप में हम असफल हो रहे हैं। मैं राज्य और केन्द्र सरकार से अपनी ओर से अपील करता हूं। हमें इस तरह के जघन्य अपराधों के लिए और ज्यादा सख्त कानून और कड़ी सजा की जरूरत है। पीड़ित लड़की और उसके परिवार के साथ मेरी पूरी संवेदना है। आपका दर्द असहनीय है। आइये हम सब मिलकर अपने देश की सभी महिलाओं और लड़कियों को न्याय दिलाएं …आइये भारत को सुरक्षित बनाएं !!"

पकड़े गए हैं आरोपी :साइबराबाद पुलिस ने चार आरोपियों, मोहम्मद आरिफ, जोल्लू शिवा, जोल्लू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु को गिरफ्तार किया। आरिफ की उम्र 26 साल है, जबकि बाकी आरोपियों की उम्र 20 साल है। सभी की गिरफ्तारी नारायणपेट जिले से हुई। ये सभी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर हैं, जिन्होंनेशराब पीने के बाद 7 घंटे तक डॉक्टर के साथ दरिंदगीकी थी। इसके बाद पीड़ित को शादनगर के बाहरी इलाके में जला दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

in telangana veterinary doctor rape case Salman tweeted rapists are shaitan hidden in man disguise we should destroy them
Uttarakhand News Latest and breaking Hindi News , Uttarakhand weather, Places to visit in Uttarakhand जानने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें ।
Next Post

VIDEO: वीरेंद्र सहवाग की एक जिद ने बदल दी डेविड वार्नर की किस्मत, तिहरा शतक जड़कर दिया सफलता का श्रेय

Hindi News खेल VIDEO: वीरेंद्र सहवाग की एक जिद ने बदल दी डेविड वार्नर की किस्मत, तिहरा शतक जड़कर दिया सफलता का श्रेय AUS vs PAK: इस मुकाबले में वार्नर ने नाबाद 335 रनों की पारी खेली थी। उनकी इस पारी की क्रिकेट जगत में खासा चर्चा हो रही है। उनकी […]